जब सलमान खान से करण जौहर ने पूछा कैटरीना-ऐश्वर्या में से स्टनिंग एक्ट्रेस कौन है..?

जब सलमान खान से करण जौहर ने पूछा कैटरीना-ऐश्वर्या में से स्टनिंग एक्ट्रेस कौन है..?

सलमान खान (Salman khan) –

सलमान खान का कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ा लेकिन भाईजान ने कभी भी किसी को लेकर कुछ नहीं कहा. लेकिन अब सलमान खान और करण जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसमें करण जौहर उनसे एक बहुत ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं और सलमान खान पूरे एटीट्यूड के साथ इस सवाल का जवाब भी देते हैं.

इस पुराने वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर सलमान खान से पूछते हैं कि बॉलीवुड में कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय बच्चन में से मोस्ट स्टनिंग एक्ट्रेस कौन हैं तो इस पर सलमान खान पूरे स्वैग के साथ कहते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन. इस तरह उनका यह जवाब कमाल का है और ऐश्वर्या के एक्टिंग करियर के लिए सम्मान के तौर पर भी देखा जाता रहा है. हालांकि यह सलमान खान का थ्रोबैक वीडियो है, लेकिन यह उनके फैन्स के बीच काफी पॉपुलर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @slumedits

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फैन्स को उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 का बहुत बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी और टाइगर को एक और मिशन पर देखा जा सकेगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी हो सकता है, ऐसा वैसा कैमियो नहीं बल्कि पठान की एंट्री.

ये भी पढ़ें –

सलमान खान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here